Xiaomi का नया वायरलेस ऑडियो प्रोडक्ट 26 मई को होगा भारत में लॉन्च

Xiaomi का नया वायरलेस ऑडियो प्रोडक्ट 26 मई को होगा भारत में लॉन्च

Xiaomi के वाइस प्रेसिडेंट मनु कुमार जैन ने भारत में Redmi ब्रांड के तहत एक नई कैटेगरी लॉन्च का ऐलान अपने ट्विटर हैंडल के जरिए किया है। यह लॉन्च इवेंट कंपनी की वेबसाइट पर 26 मई को ऑनलाइन आयोजित किया जाएगा। हालांकि, इस ट्वीट के जरिए भी नए प्रोडक्ट का ऐलान नहीं किया गया है, लेकिन वेबसाइट पर दिखे पेज़ से अनुमान लगाया जा सकता है कि True wireless (TWS) earphones लॉन्च की ओर इशारा किया जा रहा है। तो ऐसे में रेडमी ब्रांड के तहत AirDots S इयरफोन लॉन्च किए जा सकते हैं, जो कि हाल ही में चीन में लॉन्च किए गए थे।

मनु कुमार जैन द्वारा किए ट्वीट में कहा गया है कि कंपनी नई कैटेगरी के तहत प्रोडक्ट लॉन्च करने वाली है। उन्होंने फैन्स को ऑनलाइन लॉन्च इवेंट में आमंत्रित किया है, जो कि 26 मई को आयोजित किया जाना है। वहीं, NoStringsAttached हैशटैश से तो यही मालूम पड़ता है कि यह नए प्रोडक्ट TWS ईयरफोन हो सकते हैं। 26 मई दोपहर 12 बजे के काउंटडाउन के अलावा भी पेज़ पर कई दूसरे संकेत भी मिले हैं।

इस पेज़ पर बताया गया है कि आगामी प्रोडक्ट में वायरलेस ऑडियो, लॉन्ग बैटरी लाइफ, स्वेट एंड वाटर रेसिस्टेंस और लो-लेटेंसी मोड में आएगा। इसमें यह भी दिखा है कि वॉयस असिस्टेंट को एक क्लिक पर एक्टिवेट किया जा सकेगा। यह सभी खूबी ट्रू वायरलेस ईयरफोन की ओर इशारा करती हैं, जिसका लोकलाइज्ड वर्ज़न होगा Redmi AirDots S।

आपको बता दें, हाल ही में Redmi India के भी अधिकारिक हैंडल पर भी नए ऑडियो फोकस प्रोडक्ट लॉन्च की जानकारी दी गई थी। यह प्रोडक्ट भारत में कंपनी के वायरलेस ऑडियो स्पेस में एंट्री मारेगा।

रेडमी एयरडोट्स एस ट्रू वायरलेस ईयरफोन अप्रैल में चीन में लॉन्च किए गए थे। इन ईयरफोन की कीमत CNY 100 (लगभग 1,100 रुपये) है, जो कि सिंगल ब्लैक वेरिएंट में आते हैं। यह रेडमी ईयरफोन 7.2 मिलीमीटर ड्राइवर से लैस है। कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी फुल चार्ज पर 4 घंटे तक साथ देती है। वहीं, चार्जिंग केस के के साथ यह कुल 12 घंटे तक के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। गौर करने वाली बात है कि रेडमी एयरडोट्स एस भी लो-लेटेंसी मोड में आता है, जो कि गेमिंग एक्सपीरियंस को इन्हैंस करता है। पानी के प्रतिरोध के लिए IPX4 सर्टिफिकेशन शामिल है, वहीं ईयरफोन का वज़न 4.1 ग्राम है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Mahmeed

Hello, My Name is Mahmeed and I am from Delhi, India. I am currently a full time blogger. Blogging is my passion i am doing blogging since last 5 years. I have multiple other websites. Hope you liked my Content.

Leave a Reply