Specifications, Features, ओप्पो फाइंड एक्स2 की भारत में कीमत हुई लीक, 12 जीबी रैम से है लैस

Specifications, Features, ओप्पो फाइंड एक्स2 की भारत में कीमत हुई लीक, 12 जीबी रैम से है लैस

Oppo Find X2 भारत में अब लॉन्च से दूर नहीं है, लेकिन लॉन्च से पहले आज अमेजन इंडिया पर स्मार्टफोन की एक लिस्टिंग को देखा गया, जिसे तुरंत हटा दिया गया। निश्चित तौर पर यह लिस्टिंग गलती से डाली गई होगी। ओप्पो पहले ही ओप्पो फाइंड एक्स2 स्मार्टफोन के भारत में जल्द लॉन्च होने की जानकारी ट्विटर पर दे चुकी है। इसलिए, यह लिस्टिंग हमे ज्यादा आश्चर्यचकित नहीं करती है, लेकिन हैरानी वाली बात यह है कि इस लिस्टिंग से Oppo Find X2 की भारत में कीमत की जानकारी भी मिली है। स्मार्टफोन कब लॉन्च होगा, इसकी कोई सटीक तारीख की जानकारी नहीं मिली है, लेकिन मज़ेदार बात यह है कि Amazon लिस्टिंग वेबपेज के सोर्स कोड में स्मार्टफोन की कीमत की जानकारी मिल गई है।

ओप्पो फाइंड एक्स2 के 12 जीबी + 256 जीबी मॉडल की अमेज़न इंडिया लिस्टिंग ने फोन को “वर्तमान में अनुपलब्ध” के रूप में दिखाया गया था, जिसमें इसके लॉन्च की तारीख नहीं दी गई थी। इस लिस्टिंग में आगामी ओप्पो 5जी फोन के कई स्पेसिफिकेशन की जानकारी भी दी गई थी, लेकिन अमेजन ने बाद में इस लिस्टिंग को हटा दिया।
 

Oppo Find X2 price in India (expected)

जैसा कि हमने ऊपर बताया कि ओप्पो फाइंड एक्स2 की कथित कीमत की जानकारी लिस्टिंग पेज के सोर्स कोड में मौजूद थी, जिसके मुताबिक, Oppo Find X2 की भारत में कीमत 69,990 रुपये होगी। यह अभी स्पष्ट नहीं है कि यह Oppo फोन के हाई-एंड मॉडल की कीमत होगी या बेस मॉडल की या कंपनी भारत में केवल एक ही मॉडल को लॉन्च करने वाली है। कीमत की जानकारी को सबसे पहले FoneArena द्वारा रिपोर्ट किया गया था।
 

याद दिला दें कि Oppo Find X2 के 12 जीबी + 256 जीबी वेरिएंट को यूरोप में 999 यूरो ( लगभग 82,700 रुपये ) में लॉन्च किया गया था। ग्लोबल मार्केट में फोन ब्लैक (सिरेमिक) और ओशीन (ग्लास) रंगों में उपलब्ध है। अमेज़न पर फोन के ब्लैक रंग के वेरिएंट को लिस्ट किया गया था।
 

Oppo Find X2 specifications

फाइंड एक्स2 प्रो की तरह ही इस स्मार्टफोन में भी एक समान सॉफ्टवेयर और डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही यह स्मार्टफोन भी लेटेस्ट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट पर काम करता है। हालांकि फाइंड एक्स2 प्रो और फाइंड एक्स2 के कैमरा में कुछ अंतर हैं। Oppo Find X2 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, लेकिन इसका प्राइमरी कैमरा 48-मेगापिक्सल सोनी आईएमएक्स586 सेंसर के साथ आता है। इसके साथ ही सेटअप में 12-मेगापिक्सल का सेकेंडरी Sony IMX708 सेंसर और 13-मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर है। फ्रंट में फाइंड एक्स2 प्रो के समान 32-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।
Oppo Find X2 में 4,200 एमएएच बैटरी (2,100 एमएएच क्षमता की दो सीरीज़) दी गई है, जो प्रो वेरिएंट के समान 65W SuperVOOC 2.0 फ्लैश चार्ज फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ आती है।

Mahmeed

Hello, My Name is Mahmeed and I am from Delhi, India. I am currently a full time blogger. Blogging is my passion i am doing blogging since last 5 years. I have multiple other websites. Hope you liked my Content.

Leave a Reply