Samsung Galaxy M01s कई सर्टिफिकेश साइट पर लिस्ट, स्पेसिफिकेशन लीक

Samsung Galaxy M01s कई सर्टिफिकेश साइट पर लिस्ट, स्पेसिफिकेशन लीक

Samsung Galaxy M01 स्मार्टफोन भारत में जून के पहले हफ्ते में लॉन्च किया जा सकता है। लॉन्च से पहले अब इसके एक नए वेरिएंट के बारे में पता चला है, वो है Galaxy M01s। इसके बारे में इंटरनेट पर जानकारी लीक हुई है। Samsung Galaxy M01s स्मार्टफोन वाई-फाई अलायंस वेबसाइट के साथ-साथ गीकबेंच पर भी लिस्ट हुआ है, जो इशारा है कि कंपनी ने गैलेक्सी एम01 के अलावा एक नए वेरिएंट पर काम शुरू कर दिया है। सैमसंग गैलेक्सी एम01एस स्मार्टफोन दोनों वेबसाइट पर मॉडल नंबर M-M017F के साथ लिस्ट है। हैरान करने वाली बात यह है कि यह एंट्री-लेवल सैमसंग फोन आउट-ऑफ-द-बॉक्स एंड्रॉयड 9 पर काम कर सकता है।

सबसे पहले Wi-Fi Alliance लिस्टिंग की बात करते हैं, Samsung Galaxy M01s इस साइट पर मॉडल नंबर SM-M017F/DS के साथ लिस्ट हुआ है। लिस्टिंग के अनुसार, इस फोन में डुअल-सिम स्लॉट होगा और यह सिंगल बैंड 2.4 GHz WI-Fi 802.11 b/g/n नेटवर्क पर फीचर होगा। इसमें वाई-फाई डायरेक्टर सपोर्ट मिलेगा। वाई-फाई लिस्टिंग बताती है कि सैमसंग गैलेक्सी एम01एस फोन एंड्रॉयड 9 पाई पर काम करेगा।

दूसरी तरफ Geekbench लिस्टिंग की बात करें, तो इसका भी मॉडल नंबर SM-M017F है। हालांकि, इस लिस्टिंग में जानकारी मिली है कि सैमसंग गैलेक्सी एम01एस फोन मीडियाटेक हीलियो पी22(MT6762V) प्रोसेसर से लैस होगा और इसमें 3 जीबी रैम दिया जाएगा। गौर करने वाली बात है कि इस लिस्टिंग से यह भी इशारा मिला है कि फोन एंड्रॉयड 9 पाई पर काम करेगा। गीकबेंच पर गैलेक्सी एम01एस का 747 सिंगल-कोर स्कोर है और 3,526 मल्टी-कोर स्कोर है।

यह काफी अटपटा है कि गैलेक्सी एम01एस स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9 पाई पर काम करेगा, क्योंकि एंड्रॉयड 10 को आए हुए कई महीने बीत चुके हैं और पुराने से पुराने फोन में इस लेटेस्ट एंड्रॉयड अपडेट को रोलाउट किया जा रहा है। हालांकि, यह सैमसंग का केवल टेस्टिंग यूनिट हो सकता है, और कंपनी लॉन्च से पहले इसे अपग्रेड करके लेटेस्ट एंड्रॉयड के साथ पेश करे। यह सब हमारी ओर से केवल एक अनुमान है, क्योंकि कंपनी ने अब तक इस सैमसंग फोन के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

Samsung Galaxy M01 स्मार्टफोन अगले महीने लॉन्च किया जा सकता है, कथित रूप से इसकी कीमत भारत में 10,000 रुपये बताई जा रही है। जो कि Realme C3 और Redmi 8A स्मार्टफोन को टक्कर देगा। इस स्मार्टफोन को लेकर जानकारी मिली है कि यह 5.7 इंच एचडी+ (720×1,560 पिक्सल) टीएफटी डिस्प्ले और स्नैपड्रैगन 439 प्रोसेसर से लैस होगा। इसका प्राइमरी रियर कैमरा 13 मेगापिक्सल का होगा और बैटरी 4,000 एमएएच की, जिसमें 5 वाट चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है।

Mahmeed

Hello, My Name is Mahmeed and I am from Delhi, India. I am currently a full time blogger. Blogging is my passion i am doing blogging since last 5 years. I have multiple other websites. Hope you liked my Content.

Leave a Reply