Realme X3 SuperZoom आज होगा लॉन्च, घर बैठे यहां देखे इवेंट को लाइव

Realme X3 SuperZoom आज होगा लॉन्च, घर बैठे यहां देखे इवेंट को लाइव

Realme X3 SuperZoom आज लॉन्च होने जा रहा है। चीनी कंपनी यूरोप में नए स्मार्टफोन के लॉन्च की घोषणा करने के लिए एक लाइवस्ट्रीम भी दिखाएगी, जिसे लोग घर बैठे देख सकेंगे। रियलमी एक्स3 सुपरज़ूम का नाम ही बताता है कि यह स्मार्टफोन कैमरा पर खासा फोकस करेगा और कंपनी पहले ही पुष्टी कर चुकी है कि यह स्मार्टफोन 60x ज़ूम क्षमताओं के साथ आएगा। इसके अलावा यह भी टीज़ किया जा चुका है कि Realme X3 SuperZoom का डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट से लैस होगा। रियलमी एक्स3 सुपरज़ूम के साथ, उम्मीद की जा रही है कि कंपनी आज अपने फिटनेस बैंड और ट्रू वायरलेस (TWS) ईयरबड्स को भी लॉन्च करेगी।
 

Realme X3 SuperZoom launch livestream details

रियलमी एक्स3 सुपरज़ूम का लॉन्च इवेंट आज सुबह 10:30 बजे सीईटी (दोपहर 2 बजे आईएसटी) से शुरू होगा। डिजिटल इवेंट को कंपनी की वेबसाइट और सोशल मीडिया चैनलों पर होस्ट किया जाएगा, जिसमें Facebook, Twitter और Youtube शामिल हैं। इसके अलावा उम्मीद है कि कंपनी Realme X3 SuperZoom के साथ अपने अन्य प्रोडक्ट्स को भी लॉन्च करेगी। इन नए प्रोडक्ट्स में Realme Buds Air Neo और Realme Band शामिल हो सकते हैं। रियलमी बड्स एयर नियोस को कंपनी ने सोमवार को भारत में लॉन्च किया था।
 

Realme X3 SuperZoom specifications (expected)

रियलमी ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि रियलमी एक्स3 सुपरज़ूम हाई-ज़ूम सपोर्ट के साथ आएगा। नए फोन को 120Hz डिस्प्ले के साथ आने के लिए भी कहा गया है। इसके अलावा Realme India के सीईओ माधव सेठ ने भारतीय बाजार में Realme X3 SuperZoom के लॉन्च की पुष्टी करते हुए इसमें शामिल डेडिकेटेड ज़ूम सपोर्ट को भी टीज़ किया था।

यदि हम हालिया अफवाहों पर जाएं, तो Realme X3 SuperZoom 6.57-इंच के फुल-एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले के साथ आएगा और इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855+ चिपसेट होगा, जिसे 12 जीबी तक रैम के साथ जोड़ा जाएगा। स्मार्टफोन में 4,200mAh बैटरी शामिल होगी, जो 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट कर सकती है। इसके अलावा फोन में कुल छह कैमरे होने की अफवाह है – पीछे की तरफ चार और सामने की तरफ दो। Realme X3 SuperZoom के क्वाड रियर कैमरा सेटअप में 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर होने की अफवाह है। हालांकि फ्रंट-फेसिंग कैमरा सेटअप में 16-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर और 2-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर होने का अनुमान लगाया गया है।

Mahmeed

Hello, My Name is Mahmeed and I am from Delhi, India. I am currently a full time blogger. Blogging is my passion i am doing blogging since last 5 years. I have multiple other websites. Hope you liked my Content.

Leave a Reply