Realme Watch में 1.4 इंच डिस्प्ले के साथ मिलेंगे 14 स्पोर्ट्स मोड

Realme Watch में 1.4 इंच डिस्प्ले के साथ मिलेंगे 14 स्पोर्ट्स मोड

Realme Watch स्मार्टवॉच का अधिकारिक टीज़र पोस्टर Realme India के पेज़ पर साझा किया गया है। अब तक रियलमी वॉच को लेकर कई लीक और खबर सामने आ चुकी हैं, लेकिन अब कंपनी ने पुष्टि करते हुए ऐलान कर दिया है कि यह वॉच 1.4 इंच के डिस्प्ले के साथ लॉन्च होगी। पेज पर डिस्प्ले के साथ स्मार्टवॉच के दो अलग स्ट्रैप और कुछ फीचर्स जिसमें इंटेलिजेंट एक्टिविटी ट्रैकिंग, 24/7 हेल्थ असिस्टेंट, इंटरटेनमेंट आदि शामिल हैं। रियलमी की यह स्मार्टवॉच भारत में 25 मई को लॉन्च की जाएगी, रियलमी के इस लॉन्च इवेंट में रियलमी टीवी भी लॉन्च किया जाएगा। यह लॉन्च इवेंट कोरोना वायरस महामारी के कारण ऑनलाइन स्ट्रीम किया जाएगा, जिसे आप कंपनी के सोशल मीडिया चैनल पर देख सकते हैं।

पेज के टीज़र पोस्टर में Realme Watch के फीचर्स के साथ डिज़ाइन और लुक का भी खुलासा हुआ है। इस वॉच में पतले बेजल्स के साथ निचले हिस्से पर  Realme की ब्रांडिंग दी गई है। इसके अलावा इसमें 1.4 इंच की कलर टचस्क्रीन दी गई है, जिसको लेकर कंपनी का दावा है कि यह इस प्राइज़ रेंज में भारत का सबसे बड़ी स्क्रीन साइज़ है। पेज़ पर पोस्ट टीज़र्स में हम रियलमी वॉच के अलग-अलग कलर स्ट्रैप देख सकते हैं, जिसमें ब्लू, ग्रीन और रेड कलर ऑप्शन शामिल हैं। इन रंगों के अलावा एक क्लासिक स्ट्रैप भी मौजूद है, जो कि ब्लैक कलर स्ट्रैप के साथ है। इनके साथ ही एक “फैशन स्ट्रैप” भी रियलमी वॉच में मिलेगा, जिसकी जानकारी आने वाले दिनों में दी जाएगी। इसमें आपको पर्सनलाइज़्ड वॉच फेस भी मिलेगा।

एक्टिविटी ट्रैकिंग की बात करें, तो रियलमी वॉच में आपको 14 स्पोर्ट्स मोड मिलेंगे, जिसमें फुटबॉल, बास्केटबॉल, एरोबिक्स, बैडमिंटन, योग, ट्रेडमिल, रनिंग और बाइकिंग आदि शामिल हैं। इस स्मार्टवॉच में आपको ’24/7 हेल्थ असिस्टेंट’ बिल्ट-इन के साथ रियल-टाइम हार्ट रेट मॉनिटरिंग और ब्ल़ड ऑक्सिज़न मॉनिटरिंग (SpO2) भी मिलेगा। इसके अलावा टीज़र पेज़ में रियलमी लिंक ऐप का भी जिक्र किया गया है, जो कि रियलमी वॉच को कंट्रोल करने में मदद करेगा। यह ऐप केवल गूगल प्ले स्टोर पर ही फिलहाल के लिए उपलब्ध है।

रियलमी वॉच में शामिल अन्य फीचर्स की बात करें, तो इसमें स्मार्ट नोटिफिकेशन, म्यूज़िक कंट्रोल और कैमरा कंट्रोल मिलेगा। रियलमी का यह लॉन्च इवेंट 25 मई को दोपहर 12.30 बजे शुरू होगा, जिसे आप सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म जैसे ट्विटर, फेसबुक और यूट्यूब पर देख सकते हैं।

पुरानी रिपोर्ट्स के अनुसार, रियलमी वॉच 320×320 पिक्सल रिजॉल्यूशन डिस्प्ले और 160एमएएच बैटरी के साथ आएगी। इसके अलावा इस वॉच में आईपी68 सर्टिफाइड बिल्ड और कंपनी का ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जाएगा।
 

 

Mahmeed

Hello, My Name is Mahmeed and I am from Delhi, India. I am currently a full time blogger. Blogging is my passion i am doing blogging since last 5 years. I have multiple other websites. Hope you liked my Content.

Leave a Reply