Realme TV भारत में 25 मई को होगा लॉन्च, Realme Watch भी देगी दस्तक

Realme TV भारत में 25 मई को होगा लॉन्च, Realme Watch भी देगी दस्तक

Realme TV और Realme Watch भारत में 25 मई को लॉन्च होने वाले हैं। यह एक ऑनलाइन इवेंट के जरिए लॉन्च किए जाएंगे, जिसे लोग घर बैठे देख सकेंगे। Realme ने मीडिया इनवाइट भेजने के साथ-साथ इस डिजिटल लॉन्च इवेंट की घोषणा ट्विटर पर भी की है, जिसे YouTube सहित कंपनी के सोशल मीडिया चैनलों पर लाइव दिखाया जाएगा। अब तक कंपनी ने दोनों Realme TV और Realme Watch के स्पेसिफिकेशन को लेकर किसी प्रकार की जानकारी साझा नहीं की है, लेकिन दोनों प्रोडक्ट्स को लेकर कई लीक्स पहले ही सामने आ चुके हैं।
 

Realme launch event

रियलमी डिजिटल इवेंट 25 मई को दोपहर 12:30 बजे शुरू होगा। इसे ट्विटर, फेसबुक और यूट्यूब सहित कंपनी के सोशल मीडिया चैनलों पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा। इस इवेंट में रियलमी टीवी और रियलमी वॉच को लॉन्च किया जाएगा। Realme ने टीवी और वॉच के लॉन्च को ट्विटर पर अपने Realme Link अकाउंट के जरिए टीज़ भी किया है।
 

Realme TV features (expected)

रियलमी टीवी को हाल ही में एक लीक इमेज में देखा गया था, जिससे इस आगामी टीवी के स्क्रीन साइज़ की जानकारी मिली थी। तस्वीर में एक गोदाम में टीवी की पैकेजिंग दिखाई दे रही थी, जिस पर स्क्रीन का आकार 108 सेंटीमीटर लिखा था। इसका मतलब है कि Realme TV कम से कम 43-इंच स्क्रीन साइज़ में लॉन्च होगा। रिपोर्ट के अनुसार, बॉक्स पर एक धुंधला Netflix लोगो भी दिखाई दे रहा था, जिससे अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि Realme TV में आधिकारिक नेटफ्लिक्स सपोर्ट होगा। Android TV और Google Assistant लोगो भी कथित तौर पर बॉक्स पर मौजूद थे। इसके अलावा पिछले महीने दो रियलमी टीवी 43 इंच और 32 इंच साइज़ के साथ ब्लूटूथ एसआईजी सर्टिफिकेशन डेटाबेस पर स्पॉट किए गए थे।

अब तक यह स्पष्ट नहीं है कि इस आगामी रियलमी टीवी का डिस्प्ले कैसा होगा। देखना होगा कि रियलमी इस टीवी में फुल-एचडी (1,920×1,080 पिक्सल) विकल्प के साथ जाता है या अल्ट्रा-एचडी / 4K विकल्प चुनती है।

 

Realme Watch features (expected)

रियलमी वॉच का लॉन्च हाल ही में कंपनी ने अपने Realme Link ट्विटर हैंडल पर एक छोटी वीडियो पोस्ट कर टीज़ किया था। Realme Watch में 320×320 पिक्सल रिजॉल्यूशन वाला 1.4-इंच TFT डिस्प्ले होने की अफवाह है। इसके अलावा यह भी खबर है कि इसमें 160mAh की बैटरी और 24 घंटे हार्ट रेट मॉनिटरिंग की सुविधा दी जा सकती है। रियलमी वॉच को लेकर यह अफवाह भी है कि यह IP68 सर्टिफाइड बिल्ड के साथ आएगी और इसमें कंपनी का खुद का ऑपरेटिंग सिस्टम होगा। यदि यह सब सच होता है तो निश्चित तौर पर यह मार्केट में मौजूद अन्य स्मार्टवॉच के लिए एक कड़ी प्रतिद्वंदी के रूप में खड़ी हो सकती है।

Mahmeed

Hello, My Name is Mahmeed and I am from Delhi, India. I am currently a full time blogger. Blogging is my passion i am doing blogging since last 5 years. I have multiple other websites. Hope you liked my Content.

Leave a Reply