Motorola का सेकेंड जेनरेशन फोल्डेबल फोन सितंबर में हो सकता है लॉन्च

Motorola का सेकेंड जेनरेशन फोल्डेबल फोन सितंबर में हो सकता है लॉन्च

Motorola Razr को अपग्रेड वर्ज़न यानी मोटोरोला अपना अगला फोल्डेबल स्मार्टफोन लाने की योजना बना रही है। Moto Razr 2019 स्मार्टफोन पिछले साल नवंबर में लॉन्च हुआ था, जिसे मिले-जुले रिव्यू मिले थे। लेकिन अब लग रहा है कि कंपनी सेकेंड जनरेशन फोल्डेबल रेज़र फोन पर काम कर रही है। Lenovo के दक्षिण अफ्रीका के जनरल मैनेजर Thibault Dousson ने हाल ही में पॉडकास्ट में कहा था कि नया जनरेशन फोल्डेबल फोन इस साल के अंत तक लॉन्च किया जाएगा। इसके बाद से ही सेकेंड जनरेशन का यह फोल्डेबल फोन सुर्खियों में है।

Lenovo दक्षिण अफ्रीका के जनरल मैनेजर Thibault Dousson ने 20 मई के Reframed Tech podcast में कहा था कि Motorola Razr (2019) को कंपनी के पहले फोल्डेबल फोन होने के नाते मिक्स रिव्यू मिले थे। Dousson ने बातचीत के 19वें मिनट पर यह भी कहा “नया जनरेशन आने वाले है, मुझे लगता है कि यह सिंतबर तक आ जाएगा।”

पॉडकास्ट के 42वें मिनट में Dousson ने एक बार फिर ‘सेकेंड जनरेशन’ Razr का जिक्र किया। Gadgets 360 ने इस बारे में अधिक जानकारी के लिए Motorola से संपर्क भी साझा, जवाब मिलते ही हम अपडेट के जरिए आपको जानकारी जरूर देंगे।

मोटोरोला रेज़र (2019) ने लॉन्च के वक्त काफी सुर्खियां हासिल की थी, वजह था इसका अनोखा फोल्डेबल डिज़ाइन। लेकिन मिड-टायर स्पेसिफिकेशन, स्क्रीन/डिज़ाइन समस्या और महंगा होने की वजह से इस स्मार्टफोन को मिक्स रिव्यूज़ मिले। नवंबर में इसे ग्लोबली लॉन्च किया गया, भारत में यह फोन मार्च में लॉन्च हुआ था। इसकी कीमत है 1,24,999 रुपये और सेल मई महीने की शुरुआत में लाइव हुई थी।
 

 

Mahmeed

Hello, My Name is Mahmeed and I am from Delhi, India. I am currently a full time blogger. Blogging is my passion i am doing blogging since last 5 years. I have multiple other websites. Hope you liked my Content.

Leave a Reply