Expected Price in India, Specifications, इनफिनिक्स हॉट 9 भारत में लॉन्च से दूर नहीं, ये होंगी खूबियां

Expected Price in India, Specifications, इनफिनिक्स हॉट 9 भारत में लॉन्च से दूर नहीं, ये होंगी खूबियां

Infinix Hot 9 सीरीज़ जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाली है। हालांकि लॉन्च की तारीख की जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन इनफिनिक्स मोबाइल ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया चैनलों के जरिए आगामी लॉन्च को दिखाने के लिए एक टीज़र वीडियो जारी किया है। Transsion Holdings के स्वामित्व वाली हॉन्गकॉन्ग आधारित कंपनी ने Infinix Hot 8 को पिछले साल सितंबर में भारतीय बाज़ार में उतारा था। अब कंपनी इसके अपग्रेड Infinix Hot 9 सीरीज़ को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इनफिनिक्स हॉट 9 को इंडोनेशिया में पहले ही लॉन्च कर दिया गया था और फोन वहां बिक्री के लिए उपलब्ध भी हो चुका है। भले ही कंपनी ने इनफिनिक्स हॉट 9 के भारत में कीमत और स्पेसिफिकेशन  की जानकारी का खुलासा नहीं किया हो, लेकिन हम इंडोनेशियाई मॉडल की वजह से इस फोन के बारे में काफी कुछ पहले से जानते हैं।

ट्विटर पर जो टीज़र वीडियो पोस्ट किया गया है, वह हमें Infinix Hot 9 के डिज़ाइन की एक झलक दिखाता है, जो इंडोनेशिया में मार्च में लॉन्च हुए मॉडल से बिल्कुल मेल खाता है। हालांकि टीज़र वीडियो में इनफिनिक्स हॉट 9 प्रो को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है। याद दिला दें कि खबर है कि कंपनी Infinix Hot 9 के साथ इसका प्रो मॉडल भी लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।
 

 

Infinix Hot 9 price in India (expected)

इनफिनिक्स ने भारत में हॉट 9 की कीमत की जानरकारी नहीं दी है। फिर भी इसके इंडोनेशियाई मॉडल से हमें इसकी अंदाजन कीमत की जानकारी मिल जाती है। स्मार्टफोन को इंडोनेशिया में IDR 1,699,000 (लगभग 8,600 रुपये) में लॉन्च किया गया गया था, जिसमें यूज़र्स को 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज विकल्प मिलता है। फोन को चार रंग विकल्पों में पेश किया गया है, मैट ब्लैक, सियान, वायलेट और लाइट ब्लू।
 

Infinix Hot 9 specifications, features

स्मार्टफोन के इंडोनेशियाई मॉडल की बात करें तो डुअल सिम Infinix Hot 9 स्मार्टफोन में 6.6 इंच का आईपीएस एलईडी डिस्प्ले होगा, जिसमें एचडी+ रिजॉल्यूशन मिलेगा। फोन का बैक पैनल पॉलीकार्बोनेट मटेरियल से बना है। Infinix Hot 8 से तुलना करें तो इनफिनिक्स हॉट 9 अपग्रेडेड प्रोसेसर के साथ आया है। 1.8 गीगाहर्ट्ज़ मीडियाटेक हीलियो ए25 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर इस फोन का हिस्सा हैं। रैम 4 जीबी है।

कैमरा की बात करें तो फोन में होल-पंच कटआउट है, जिसमें 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मौज़ूद है और यह एआई से लैस है। बैक पैनल पर क्वाड रियर कैमरा सेटअप है। इसमें एक एआई लेंस है जो ऑटो-फोकस क्षमता से लैस है। इस क्वाड रियर कैमरा सेटअप में 16 मेगापिक्सका प्राइमरी सेंसर और दो 2 मेगापिक्सल के सेंसर दिए गए हैं।

यह फोन एंड्रॉयड 10 पर अधारित XOS 6.0 पर काम करता है और इसमें 5,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। बैटरी 10 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इस फोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर रियर कैमरे के बगल में दिया गया है। इसके अलावा इस फोन की स्टोरेज क्षमता को माइक्रोएसडी कार्ड (256 जीबी तक) के ज़रिए बढ़ाना संभव है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Mahmeed

Hello, My Name is Mahmeed and I am from Delhi, India. I am currently a full time blogger. Blogging is my passion i am doing blogging since last 5 years. I have multiple other websites. Hope you liked my Content.

Leave a Reply