BSNL ने पेश किया 600 दिनों की वैधता वाला प्लान

BSNL ने पेश किया 600 दिनों की वैधता वाला प्लान

BSNL ने 2,399 रुपये का प्रीपेड प्लान पेश किया है, जो कि 600 दिनों की वैधता के साथ आता है। भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने छत्तीसगढ़ ट्विटर हैंडल के जरिए इस प्लान का ऐलान किया। यह प्लान में प्रतिदिन आउटगोइंग कॉल के लिए 250 फ्री मिनट मिलते हैं। रिपोर्ट के अनुसार, यह प्लान पूरे भारत में उपलब्ध होगा और इसमें पहले 60 दिन की BSNL ट्यून भी एक्टिवेट की जाएगी। इस प्लान की वैधता प्लान का सबसे लुभावना फीचर है।

BSNL 2399 plan details
BSNL Chhattisgarh के ट्वीट के मुताबिक, 2,399 रुपये के रीचार्ज पर 600 दिनों की वैधता मिलेगी, जो कि अब तक की सबसे ज्यादा वैधता प्रदान करने वाला पैक है। इसकी FUP लिमिट भारत में किसी भी नेटवर्क पर आउटगोइंग कॉल पर 250 मिनट प्रतिदिन है। ट्वीट के मुताबिक, आपको प्रतिदिन 100 एसएमएस फ्री मिलेंगे। हालांकि, इस प्लान के साथ कोई डेटा बंडल नहीं मिलेगा, या तो आपको सामान्य डेटा रेट का भुगतान करना होगा या फिर डेटा के लिए एड-ऑन पैक लेना होगा। एक 699 रुपये का प्लान है, जिसमें आपको 180 दिन की वैधता मिलेगी। इस प्लान में एसएमएस और हर दिन 500 एमबी डेटा मुहैया कराई जाएगी।

BSNL 2399 plan data benefits
जैसा कि हमने पहले बताया, 2,399 रुपये के इस प्लान में डेटा बेनेफिट नहीं मिलने वाला और BSNL Teleservices की रिपोर्ट के मुताबिक 1 एमबी पर आपसे 25 पैसा चार्ज किया जाएगा। इसका मतलब है कि इस पैक पर डेटा इस्तेमाल करने पर ग्राहक को अलग से भुगतान करना होगा, इसके लिए वह डेटा रीचार्ज प्लान ले सकते हैं। वहीं, कॉल की FUP लिमिट खत्म होने के बाद आप 1 रुपये प्रति मिनट लॉकल कॉल पर और 1.3 रुपये एसटीडी कॉल पर देना होगा। इसके अलावा इस प्लान में BSNL ट्यून पहले 60 दिन के लिए मिलेगी। लेकिन 60 दिन के बाद आपको 42 रुपये इसके लिए चुकाने होंगे।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Mahmeed

Hello, My Name is Mahmeed and I am from Delhi, India. I am currently a full time blogger. Blogging is my passion i am doing blogging since last 5 years. I have multiple other websites. Hope you liked my Content.

Leave a Reply