Bollywood News In Hindi : Vidya Balan shared video of a child and says him Bestest chef in the whole wide world | विद्या बालन ने शेयर किया खाना बनाते बच्चे का वीडियो, उसे बताया दुनिया का सबसे अच्छा शेफ

Bollywood News In Hindi : Vidya Balan shared video of a child and says him Bestest chef in the whole wide world | विद्या बालन ने शेयर किया खाना बनाते बच्चे का वीडियो, उसे बताया दुनिया का सबसे अच्छा शेफ

My Web India

May 18, 2020, 08:52 PM IST

मुंबई. दुनियाभर में इन दिनों सोशल मीडिया पर एक बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो किचन में पिज्जा बनाता नजर आ रहा है। उसी वीडियो को एक्ट्रेस विद्या बालन ने भी हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया और उसे पूरी दुनिया का सबसे अच्छा शेफ बताया। इस वीडियो को देख कई सेलेब्स ने भी बच्चे की तारीफ की।

वीडियो शेयर करते हुए विद्या ने लिखा, ‘पूरी दुनिया का सबसे अच्छा शेफ। ये वीडियो मुझे किसी ने भेजा है, लेकिन इस बच्चे को देख मुझे बहुत खुशी हुई, इसलिए मैं इस वीडियो को शेयर कर रही हूं। बच्चे चाहे कहीं के भी हों, वे बहुत सुंदर होते हैं। और आखिरकार हम सब भी तो एक ही ईश्वर की संतान हैं।’

दिव्या दत्ता और मृणाल ठाकुर ने तारीफ की

विद्या के शेयर किए इस वीडियो को देख आम यूजर्स के साथ-साथ एक्ट्रेस दिव्या दत्ता और मृणाल ठाकुर भी बच्चे की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक सकीं। दिव्या ने लिखा, ‘क्यूटनेस ओवरलोडेड’ तो वहीं मृणाल ने लिखा, ‘सच में बहुत प्यारा है’।

अमेरिका में रहता है ये बच्चा

उस बच्चे का नाम कोबे है, जो कि अमेरिका के वर्जीनिया के नॉरफॉक शहर में रहता है। इस बच्चे की उम्र सिफ 1 साल है और इसके माता-पिता एश्ले विएन और काइले विएन ने उसकी नटखट हरकतों की वजह से उसे पूरी दुनिया में मशहूर कर दिया है। विद्या ने जो वीडियो शेयर किया, उसे कोबे के इंस्टा अकाउंट पर 10 मई मदर्स डे के दिन शेयर किया गया था।

भारत में सेलेब भी हैं कोबे के फैंस

इंस्टग्राम पर ‘Kobe Eats’ के नाम से इस बच्चे का अकाउंट है और वो इतना लोकप्रिय है कि भारत में करण जौहर, आथिया शेट्‌टी, प्राची देसाई, रित्विक धनजानी, कविता कौशिक जैसे सेलेब भी उसे फॉलो करते हैं। इतना ही नन्हा कोबे अपने पैरेंट्स के लिए इंटरनेट से अच्छी कमाई भी करवा रहा है। 

Mahmeed

Hello, My Name is Mahmeed and I am from Delhi, India. I am currently a full time blogger. Blogging is my passion i am doing blogging since last 5 years. I have multiple other websites. Hope you liked my Content.

Leave a Reply